Danik Bhaskar

स्कूल से घर नहीं लौटने वाली 3 छात्राएं अपने कपड़े भी साथ ले गईं, तलाश के लिए पुलिस ने लगाई कई टीमें

यूपी में शाहजहांपुर के सदर बाजार इलाके में रहने वाली तीन छात्राएं स्कूल जाने के बाद घर नहीं लौटी हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में कई टीमें लगाई हैं। - Dainik Bhaskar

यूपी में शाहजहांपुर के सदर बाजार इलाके में रहने वाली तीन छात्राएं स्कूल जाने के बाद घर नहीं लौटी हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में कई टीमें लगाई हैं।

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सदर बाजार इलाके में स्कूल के लिए निकली 3 छात्राएं लापता हो गई हैं। परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। लेकिन कुछ पता नही चल सका। स्कूल से भी छात्राओं की कोई जानकारी नहीं मिली। उसके बाद परिजनों ने घर में छात्राओं के कपड़ों समेत अन्य सामान चेक किया तो सच्चाई सामने आ गई।

बताया जा रहा है कि तीनों सहेलियां अपने कपड़े साथ लेकर गई हैं। हालांकि, छात्राओं के गायब होने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और एसपी समेत आलाधिकारी सोमवार रात कई घंटे तक थाने में डेरा डाले रहे। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में तीनों सहेलियां एक साथ जाती दिख रही हैं। कपड़े और घर में रखे पैसे भी लेकर निकलती दिखाई दे रही हैं। लापता होने से पहले एक छात्रा पैट्रोल पंप पर काम कर रहे पिता को सीसीटीवी फुटेज में चाबी देते दिख रही है।

क्या है मामला
थाना सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 6, कक्षा 8 और 9 की तीन छात्राएं सोमवार को स्कूल में पढ़ने के लिए निकली थीं। लेकिन उसके बाद तीनों छात्राएं वापस घर नहीं लौटीं। जानकारी मिली कि तीनों छात्राएं आपस में अच्छी सहेलियां हैं। छात्राओं के परिजनों ने स्कूल से लेकर रिश्तेदारों में पूछताछ शुरू की। लेकिन कहीं से कुछ पता नही चल सका।

पुलिस को सूचना दी
सोमवार रात परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी एस आनन्द तत्काल आलाधिकारियों के साथ थाना सदर बाजार पहुच गए। यहां उन्होंने छात्राओं की तलाश में एसओजी समेत पुलिस की कई टीम लगा दी। इस बीच परिजनों ने जब घर के अंदर छात्राओं के कपड़े और अन्य सामान चेक किया तो सच्चाई सामने आ गई, क्योंकि तीनों छात्राएं अपने-अपने कपड़े भी साथ लेकर गई हैं।

पुलिस तलाश में जुटी
पुलिस ने स्कूल, स्कूल के आसपास और बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस भी मान रही है कि छात्राएं अपनी मर्जी से गई होंगी, क्योंकि वह कपड़े भी साथ लेकर गई हैं। फिलहाल पुलिस तीनों छात्राओं की तलाश में जुट गई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top